महोबा

विधायक से शादी की गुहार! पेट्रोल पंप कर्मचारी का वीडियो हुआ वायरल

महोबा: भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत से शादी की गुहार लगाते हुए एक पेट्रोल पंप कर्मचारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चरखारी विधानसभा के विधायक से पेट्रोल पंप कर्मी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उसने उन्हें वोट दिया है, अब उनकी शादी भी करवा दें। विधायक ने भी हंसते हुए उसे जल्द शादी कराने का आश्वासन दिया।

घटना तब हुई जब विधायक ब्रजभूषण राजपूत अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने पहुंचे थे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पेट्रोल पंप कर्मचारी विधायक के पास पहुंचकर उनसे शादी करवाने की मांग करता है। बातचीत के दौरान विधायक ने उसकी सैलरी और संपत्ति के बारे में भी पूछा। कर्मचारी ने बताया कि उसकी सैलरी कम है, लेकिन उसके पास 13 बीघा जमीन है।

विधायक ने मजाक करते हुए कहा कि इतनी जमीन के मालिक हो, तो तुम तो बहुत अमीर हो, तुम्हारी शादी जल्द हो जाएगी। कर्मचारी ने इच्छा जताई कि लड़की उसकी जाति की होनी चाहिए। इस पर विधायक ने उसे मानवता में भेदभाव न करने की सलाह दी और कहा कि जो लड़की आपके भाग्य में होगी, वह आपको मिल जाएगी।

हालांकि, सत्य भारत न्यूज ने वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है।

Vijay Pratap Singh

हेलो दोस्तों, सत्य भारत एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें आपको नए अपडेट के साथ भारतीय संस्कृति एवं संस्कार से संबंधित वीडियो भी प्रमुखता से दिखाए जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button