महोबा
Trending

महोबा में नकाबपोशों ने छात्र को मारी गोली, घटना को अंजाम देकर हमलावर हुए फरार

  • छात्र के सीने में लगी गोली, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज झांसी किया रेफर

महोबा। रात के समय अज्ञात हमलावरों ने बीए फाइनल ईयर के छात्र को घर के बाहर गोली मार दी। छात्र के सीने में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया तो वहीं गोलीकांड की सूचना मिलते ही एएसपी सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल का इलाज इमरजेंसी वार्ड में किया गया लेकिन हालत नाजुक होने के चलते उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया, जबकि पुलिस वारदात के पीछे की क्या वजह है इसको लेकर जांच करने में जुट गई है।

    दरअसल आपको बता दें कि मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भटीपुरा का है जहां रात के वक्त घर के बाहर बीए फाइनल ईयर के छात्र को अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर घायल कर दिया। बताया जाता है कि मोहल्ला भटीपुरा निवासी शैलेंद्र कुमार (शशि) पुत्र स्व. मोहनलाल अहिरवार शहर के वीर भूमि डिग्री कॉलेज में बीए फाइनल ईयर का छात्र है। रात के समय वह अपने घर में अपनी मां और बहन के साथ खाना खा रहा था तभी अचानक दरवाजे पर एक गोली चलने की आवाज आई जिसे सुनकर छात्र शैलेंद्र कुमार अपनी मां और बहन के साथ घर के बाहर देखने आया तभी हमलावर ने दूसरा फायर कर दिया जो शैलेंद्र के सीने में जाकर लगा। घायल शैलेन्द्र गोली लगते ही अपनी मां-बहन को लेकर घर के अंदर घुस गया कर दरवाजा बंद कर लिया। जबकि अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गया। गोली चलने की आवाज से आस पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए तभी घायल शैलेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। गोलीकांड की खबर मिलते ही एएसपी सत्यम सहित शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है। घटनास्थल का जायजा लेने के साथ साथ आसपास के लोगों से पूछताछ की गई व अस्पताल में पहुंचकर घायल से भी पूछताछ हुई है। डॉक्टर द्वारा घायल का प्राथमिक उपचार इमरजेंसी वार्ड में किया गया लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

       हमलावर कौन था और गोली मारने के पीछे क्या वजह है यह साफ नहीं हो पा रहा इसको लेकर पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम बताते हैं कि शैलेंद्र नाम के युवक को किसी अज्ञात के गोली चलाने से उसे गोली लग गई है। इस मामले की जांच की जा रही है। घायल का इलाज कराकर उसे हायर सेंटर बेहतर इलाज के लिए भेजा गया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button