महोबा

महोबा में पुलिस लिखी ऑल्टो कार ने किया हिट एंड रन, 4 लोगों को रौंदा

  • सड़क किनारे खड़े एक ही परिवार के 4 लोगों को रौंदा, मां बेटी की मौत, मासूम सहित दो घायल

महोबा। पुलिस लिखी तेज रफ्तार ऑल्टो कार ने हिट एंड रन की वारदात को अंजाम दिया है। सड़क किनारे खड़े एक ही परिवार के 4 लोगों को बुरी तरीके से कार ने रौंद दिया। इस हादसे में दो महिलाओ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि मासूम बच्ची सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें स्थानीय पुलिस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां अधेड़ महिला की हालत नाजुक होने के चलते उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया वहीं रास्ते में अधेड़ महिला ऊषा की भी मौत हो गई पुलिस ने शराब के नशे में कार में सवार तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

दरअसल आपको बता दें कि महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपहाडी रोड पर हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जहां सड़क किनारे खड़े एक ही परिवार के 4 लोगों को पुलिस लिखी तेज रफ्तार आल्टो कार ने बुरी तरीके से रौंद दिया है। बताया जाता है कि शहर के मलकपुरा निवासी नंदकिशोर अपनी पत्नी राजकुमारी और 2 वर्ष की भतीजी परी सहित सास ऊषा को लेकर मध्यप्रदेश के रामुपुरा गांव से वापस लौट रहा था। शाहपहाड़ी इलाके में पहुंचकर सभी लोग अन्य वाहन के इंतजार में सड़क किनारे खड़े हुए थे। तभी बताया जाता है कि वहां से गुजर रही पुलिस लिखी ऑल्टो कार अनियंत्रित सभी कुचलती हुई पेड़ से जा टकराई। कार की रफ्तार अधिक होने के चलते चालक उससे नियत्रंण खो चुका था। स्थानीय लोग बताते हैं कि कार में तीन लोग शराब के नशे में सवार थे। जिसके चलते कार मासूम बच्ची सहित सभी लोगों को रौंदते हुए निकल गई। हादसा होता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं हिट एंड रन की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों द्वारा नंदकिशोर की 22 वर्षीय पत्नी राजकुमारी को देखते ही मृत घोषित कर दिया जबकि नंदकिशोर, उसकी मासूम भतीजी परी और सास ऊषा का गंभीर रूप से घायल है। इलाज के दौरान डॉक्टर द्वारा अधेड़ महिला ऊषा की हालत को नाजुक देख उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया ,जिसकी रास्ते में मौत हो गई पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है। मां बेटी की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराते हुए अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

Vijay Pratap Singh

हेलो दोस्तों, सत्य भारत एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें आपको नए अपडेट के साथ भारतीय संस्कृति एवं संस्कार से संबंधित वीडियो भी प्रमुखता से दिखाए जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button