महोबा

महोबा में अखिलेश यादव ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित, बीजेपी को बताया सपना दिखाने वाली पार्टी

  • प्रदेश की जनता ने मौका दिया तो आने वाले समय में समाजवादी पार्टी बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का काम करेगी – अखिलेश यादव

महोबा में आगामी 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव मतदान को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव महोबा पहुंचे । शहर के डाक बंगला मैदान में प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करने की अपील की है । साथ ही बीजेपी पर हमला बोलते हुए सपना दिखाने वाली पार्टी करार दिया है ।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 11 लाख नौकरियों के पद खाली हैं । अगर प्रदेश की जनता ने उन्हें मौका दिया तो आने वाले समय में समाजवादी पार्टी बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का काम करेगी आज दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो गया है। जिसके बाद प्रदेश के बाबा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यह शक्ल देख कर आप सभी अंदाजा लगा सकते हैं । कि उनकी क्या हालत हो रही है। इन्होंने किसानों को धोखा दिया है। झांसी वाले इनके झांसे में नहीं आने वाले हैं । कहीं महोबा वाले तो इनके झांसे में नहीं आ जाएंगे झूठ बोले झूठ बोलने वालों को आप लोग सबक सिखाएंगे कि नहीं सिखाएंगे । उन्होंने कहा कि जो तीनों कानून आए थे । यदि यह कानून लागू हो जाते तो हमारे किसानों की जमीन चली जाती । किसान खेती नहीं कर पाता और खेत में मजदूर मजदूर बन जाता। उन्होंने कहा कि जब देश के किसान एकजुट हो गए तो सरकार को पीछे हटना पड़ा लेकिन किसान पीछे नहीं हटा सरकार पिछड़ गई । यह तीनों कानून वापस हो गए यदि समाजवादी सरकार बनती है । तो उत्तर प्रदेश में ऐसा कोई भी काला कानून किसानों के ऊपर लागू नहीं हो सकेगा । आप सभी से अपील है कि महोबा से सपा प्रत्याशी मनोज तिवारी और चरखारी विधानसभा से सपा प्रत्याशी रामजीवन यादव को भारी मतों से आगामी 20 फरवरी को वोट कर जिताने का संकल्प लें ।

Vijay Pratap Singh

हेलो दोस्तों, सत्य भारत एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें आपको नए अपडेट के साथ भारतीय संस्कृति एवं संस्कार से संबंधित वीडियो भी प्रमुखता से दिखाए जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button