महोबा

पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ सैनिक सम्मेलन

सम्मेलन के दौरान पूरी तरह एक अभिभावक के रुप में पेश आये

महोबा। रविवार के रोज पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में पुलिस लाइन परिसर में सैनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसका उद्देश्य सभी अधिकारियों/कर्मचारियों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी कर उनका निराकरण करना था । जिसमें जनपद के विभिन्न थानों और प्रकोष्ठों में नियुक्त पुलिस बल की 50% की संख्या में उ0नि0/हे0कां0/आरक्षी/म0आरक्षियों द्वारा सम्मेलन में प्रतिभाग किया गया ।
पुलिस अधीक्षक सम्मेलन के दौरान पूरी तरह एक अभिभावक के रुप में पेश आये जिसमें मौजूद पुलिस कर्मियों से सीधा संवाद स्थापित कर उनकी समस्याओं/सुझाव के बारे में जानने का प्रयास किया तथा कर्मचारियों की समस्याओं का शीघ्र निस्तारण करने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया । साथ ही अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा कोरोना महामारी जैसी विषम परिस्थितियों में भी निष्ठापूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वहन किये जाने पर सभी के कार्यों की सराहना की गयी ।वही बीट आरक्षीयो को अपने क्षेत्र की समस्त जानकारी रखने एवं क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर अराजकतत्वों पर पैनी नजर रखने एवं शातिर अपराधियों पर कार्यवाही सुनिश्चित करने पर पुरस्कृत करने का आश्वासन दिया गया !
इस सैनिक सम्मेलन के दौरान क्षेत्राधिकारी नगर कालू सिंह, क्षेत्राधिकारी लाइन/कुलपहाड रामप्रवेश राय, प्रभारी प्रतिसार निरीक्षक/परिवहन शाखा ललित नारायण द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक के पीआरओ राजेश मौर्य, प्रधान लिपिक हेमन्त कुमार, निरीक्षक LIU ए0के0 सिंह व अन्य थाने/प्रकोष्ठों से आये हुये अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button