महोबा

सड़क दुर्घटना में इंस्पेक्टर सहित दो घायल 

  • खड़े ट्रक से कार टकराने से हुआ भीषण सड़क हादसा

महोबा। महोबा में खड़े ट्रक से टकराई कार से भीषण सड़क हादसा हो गया। कार में सवार चित्रकूट जनपद में तैनात एक इंस्पेक्टर व प्राइवेट चालक घायल हुए हैं। एम्बुलेंस से दोनों ही घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। दोनो की हालत को नाजुक देख डॉक्टर ने हायर सेंटर रिफर कर दिया। सूचना मिलते ही एसपी सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है। बताया जाता है कि घायल इंस्पेक्टर महोबा में न्यायालय साक्ष्य के लिए प्राइवेट चालक के साथ आया था और लौटते समय सड़क हादसे का शिकार हो गया।

      दरअसल आपको बता दें की भीषण सड़क हादसा जनपद के कबरई थाना क्षेत्र अंतर्गत बांदा रोड का है जहां खनिज बेरियल के पास खड़े एक ट्रक में से तेज रफ्तार से जा टकराई जिसमें सवार इंस्पेक्टर सहित जो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं बताया जाता है कि चित्रकूट जनपद के मानिकपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वीर प्रताप सिंह प्राइवेट चालक अखिलेश के साथ न्यायालय साक्ष्य के लिए जनपद महोबा आये थे। न्यायालय साक्ष्य पूरा होने के बाद चित्रकूट जनपद के मानिकपुर थाना प्रभारी वीर प्रताप सिंह प्राइवेट कार से वापस लौट रहे थे। बताया जाता है कि बांदा रोड स्थित खनिज बेरियल के पास खड़े ट्रक से बाइक टकरा गई जिससे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनो घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जहां एसपी अपर्णा गुप्ता ,सीओ सिटी रामप्रवेश राय सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है। दोनों ही घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया लेकिन हालत नाजुक होने के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वही पुलिस द्वारा घटना की जानकारी चित्रकूट जनपद के पुलिस अधीक्षक को दी गई है। आपको बता दें कि घायल इंस्पेक्टर पूर्व में महोबा जनपद में तैनात रहते हैं जिसके चलते न्यायालय साक्ष के लिए उनका महोबा आना हुआ था और सड़क हादसे में घायल हो गए।

Vijay Pratap Singh

हेलो दोस्तों, सत्य भारत एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें आपको नए अपडेट के साथ भारतीय संस्कृति एवं संस्कार से संबंधित वीडियो भी प्रमुखता से दिखाए जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button