महोबा
Trending

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

महोबा। गृहकलह के चलते नवविवाहिता ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालाकि मृतक महिला के मायके वालो ने दहेज को लेकर हत्या किये जाने का आरोप मृतका का पति तथा सास ससुर पर लगाया है। 

जिले के कस्बा कुलपहाड़ निवासी वीरेन्द्र पुत्र बबलू की शादी तीन वर्ष पूर्व श्रीमति सोनम निवासी बड़ोखर बुजुर्ग थाना गिरवा जिला बांदा के साथ सम्पन्न हुई थी। सोनम के एक सात माह का बच्चा भी बताया जाता है। सोनम की रहस्यमय ढ़ग से फांसी के फंदे पर शव लटका पाये जाने की सूचना पर पहुॅचे मृतका के माता पिता तथा भाईयो ने सोनम की दहेज को लेकर मारपीट किये जाने और फांसी पर लटकाकर हत्या किये जाने का सास ससुर तथा पति पर गम्भीर आरोप लगाया है। सोनम के पिता द्वारा थाना कुलपहाड़ पुलिस को दी गयी तहरीर मे कहा है कि शादी के एक माह बाद से ही दहेज की मांग को लेकर ससुरालीजन प्रताड़ित कर रहे थे, तथा दहेज की मांग पूरी न होने पर मृतका ससुरालीजनो द्वारा मारपीट कर फांसी पर लटकाकर हत्या की है, वही दूसरी ओर मृतक सोनम के पति वीरेन्द्र का कहना है कि घरेलू खर्चो को लेकर विवाद हुआ था और सोनम ने स्वंय फांसी लगाकर आत्महत्या की है। हालाकि थाना कुलपहाड़ पुलिस ने महिला के शव को कब्जे मे लेकर आवश्यक कार्यवाही के बाद पोस्ट मार्टम हेतु विच्छेदन गृह भेजा है। थाना कुलपहाड़ के प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच मे जो तथ्य सामने आयेगे उसी के तहत अग्रिम कार्यवाही की जायेगी। 

Vijay Pratap Singh

हेलो दोस्तों, सत्य भारत एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें आपको नए अपडेट के साथ भारतीय संस्कृति एवं संस्कार से संबंधित वीडियो भी प्रमुखता से दिखाए जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button