महोबा

थ्री-डी बॉयज के वीडियो ने महोबा में मचाया धमाल

वीडियो में विलेन का रोल अदा पत्रकार विजय प्रताप सिंह ने सबको चौकाया

“रब करे तुझको भी प्यार हो जाए” वीडियो जनपद में जमकर हो रहा वायरल

महोबा। सत्य साईं स्टूडियो के मीडिया पार्टनर सत्य भारत के यूट्यूब चैनल थ्रीडी बॉयज में “रब करे तुझको भी प्यार हो जाए” गाने पर काफी दिनों से शूटिंग चल रही थी जिसको बीते दिन लांच किया गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया में जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। और अच्छी कलाकारी के लिए खासी चर्चा भी हो रही है। माना जा रहा है की वीडियो में काम करने वाले युवाओं को बड़े मंच पर मौका दिया गया, तो और भी अच्छा अभिनव कर पाएंगे। जिससे महोबा के साथ बुंदेलखंड क्षेत्र का भी नाम रोशन हो सकेगा।

आपको बता दें कि महोबा के प्रसिद्ध यूट्यूब चैनल थ्रीडी बॉयज में रब करे तुझको भी प्यार हो जाए गाने का वीडियो आते ही मानो श्रोताओं की बाढ़ सी लग गई। और चंद मिनटों में हजारों लोगों द्वारा वीडियो को देखा गया। बताते चलें की बुंदेलखंड क्षेत्र में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है अगर इन्हें बड़ा मंच मिला तो बड़ा कमाल ही कर दिखाएंगे।

सत्य साईं स्टूडियो के मीडिया पार्टनर सत्य भारत के यूट्यूब चैनल थ्रीडी वॉइज की सोशल मीडिया पर खूब सराहना की जा रही है। वीडियो में जावेद खान अभिनेता और दीपा कश्यप अभिनेत्री का रोल अदा किया है तो वही मुख्य विलेन के किरदार में पत्रकार विजय प्रताप सिंह ने अदाकारी कर सबको चौका दिया है। विलेन के साथ राधे कुशवाहा और शरद भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए है। इनके साथ अंश कश्यप, नरेंद्र प्रताप और हरी साहू ने वीडियो में अच्छा अभिनव किया है। यूट्यूब चैनल को कैमरामैन खलक साहू द्वारा शूट किया जा रहा है।

कुछ भी हो वीडियो में काम कर रहे कलाकारों की जिले भर में तारीफ हो रही है। खास बात यह है कि कम संसाधनों के बावजूद अच्छी कलाकारी की वजह से महोबा के साथ बुंदेलखंड का भी नाम रोशन कर रहे हैं। थ्रीडी बॉयज के निर्माता राधे कुशवाहा ने बताया की लोगों का प्यार और स्नेह मिलता रहा तो आगे और भी अच्छा प्रयास कर सामाजिक संदेश पर वीडियो बनाते रहेंगे।

डेस्क – एडमिन

Vijay Pratap Singh

हेलो दोस्तों, सत्य भारत एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें आपको नए अपडेट के साथ भारतीय संस्कृति एवं संस्कार से संबंधित वीडियो भी प्रमुखता से दिखाए जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button