महोबा

भाजपा नेता व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी, अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग

रिपोर्ट : शान मुहम्मद

महोबा। पंडित नरेंद्र मिश्रा, सदस्य जिला कार्यसमिति भाजपा, महोबा ने पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र सौंपते हुए आरोप लगाया है कि उनके परिवार को जान से मारने और मांस नोच कर खाने की धमकी दी गई है। लिखित शिकायती पत्र के अनुसार, 14 अक्टूबर को आकाश सिंह नामक व्यक्ति अपने साथियों के साथ उनके घर आया और उनके बेटे सिद्धांत मिश्रा पर हमला किया। घटना के बाद, रात में एक अज्ञात नंबर से उन्हें धमकी दी गई, जिसमें उनके बच्चों सहित पूरे परिवार को मारने की धमकी दी गई।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि धमकी देने वाले और उनके परिवार के सदस्य आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और उन पर पहले से ही कई गंभीर धाराओं में मामले दर्ज हैं। उन्होंने पुलिस से आरोपी आकाश सिंह और उसके परिवार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही उन्होंने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए भी पुलिस से गुहार लगाई है।

श्री मिश्रा का कहना है कि अगर उनके या उनके परिवार के साथ कोई अनहोनी होती है तो इसके लिए उक्त आरोपी ही जिम्मेदार होंगे। उन्होंने संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की भी मांग की है।

Vijay Pratap Singh

हेलो दोस्तों, सत्य भारत एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें आपको नए अपडेट के साथ भारतीय संस्कृति एवं संस्कार से संबंधित वीडियो भी प्रमुखता से दिखाए जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button