महोबा

जिला कार्यकारिणी में ब्लॉक से लेकर जिला स्तर तक बदलाव किए जाएं – शहंशाह अली

  • कांग्रेस नेता शहंशाह अली की सलमान खुर्शीद से हुई मुलाकात, उत्तर प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर चर्चा

रिपोर्ट – शान मुहम्मद

मंगलवार, 17 सितंबर 2024 को कांग्रेस के पूर्व लोकसभा पर्यवेक्षक महाराजगंज और कांग्रेस नगर अध्यक्ष चरखारी, एडवोकेट शहंशाह अली सिद्दीकी ने दिल्ली स्थित आवास पर पूर्व विदेश मंत्री और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता सलमान खुर्शीद से मुलाकात की।

इस महत्वपूर्ण बैठक में उत्तर प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक हालात और आगामी 2027 के विधानसभा चुनावों को लेकर गहन चर्चा की गई। शहंशाह अली ने सलमान खुर्शीद को बताया कि 2027 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनजर, कांग्रेस संगठन को जमीनी स्तर तक मजबूत करने की आवश्यकता है। उन्होंने सुझाव दिया कि संगठन में ब्लॉक से लेकर जिला स्तर तक बदलाव किए जाएं, जिससे नए चेहरों को अवसर मिल सके।

शहंशाह अली का मानना है कि संगठन को केवल कागजों पर नहीं, बल्कि बूथ स्तर तक खड़ा करना पड़ेगा, ताकि पार्टी की पकड़ मजबूत हो। इस दौरान शहंशाह अली ने सलमान खुर्शीद को महोबा आने का निमंत्रण भी दिया, जिसे उन्होंने स्वीकार किया और जल्द ही महोबा आने का आश्वासन दिया। शहंशाह अली की बेबाक राय और स्पष्टता पर सलमान खुर्शीद ने उनकी तारीफ करते हुए उनकी सराहना की। यह उल्लेखनीय है कि सलमान खुर्शीद, जो कि फर्रुखाबाद से आते हैं, 2009 में वहां से लोकसभा सांसद रहे हैं और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Vijay Pratap Singh

हेलो दोस्तों, सत्य भारत एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें आपको नए अपडेट के साथ भारतीय संस्कृति एवं संस्कार से संबंधित वीडियो भी प्रमुखता से दिखाए जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button