Site icon सत्यभारत

संत जोसेफ इंग्लिश मीडियम स्कूल में मनाया गया अलंकरण समारोह

महोबा। शहर के प्रतिष्ठित विद्यालय संत जोसेफ इंग्लिश मीडियम सीनियर सेकेंडरी स्कूल, महोबा में स्कूल कप्तान एवं उपकप्तान का अलंकरण समारोह मनाया गया। कार्यक्रम में एसडीएम कुलपहाड़ जीतेंद्र कुमार मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि फादर सूसाई रत्नम के साथ हिंदी मीडियम के फादर जॉनसन सेंट जोसेफ उपस्थित रहे।

अतिथियों के स्वागत के लिए अध्यापक कांतिरंजन चौरसिया द्वारा स्कूल बैंड तैयार किया गया। कक्षा 3 से 5 तक के छात्रों द्वारा स्वागत नृत्य प्रस्तुत किया गया। कुशाग्र तिवारी, प्रयास यादव, यशी सचान और माही तिवारी ने अपने शिक्षक मोहम्मद शादाब द्वारा एंकरिंग एवं 12वीं की छात्रा प्रियंका ने स्वागत भाषण की प्रस्तुति दी। 9वीं की छात्राओं ने अपनी अध्यापिका शिवी चौहान द्वारा तैयार किया गया सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया।

शिखर चतुर्वेदी ने स्कूल कैप्टन और आरुष ने स्कूल वाइस कैप्टन पद की शपथ ली। रेड हाउस के ध्रुव सिंह, ग्रीन हाउस के नदीम अहमद, ब्लू हाउस के मोहम्मद अनफास और येलो हाउस के अभय प्रताप ने अलग-अलग हाउस कैप्टन के रूप में शपथ ली, जबकि रेड हाउस के अयान अंसारी, ग्रीन हाउस के आयुष परिहार, येलो हाउस के प्रशांत राजपूत, ब्लू हाउस के मोहम्मद ओवैस खान ने सीनियर सेक्शन के हाउस वाइस कैप्टन के रूप में शपथ ली। रेड हाउस की लक्षिता, ब्लू हाउस के शिवांक, ग्रीन हाउस के जोहरान, येलो ग्रुप के आनंद कप्तान और रेड हाउस के उर्जित, ब्लू हाउस की खदीजा, ग्रीन हाउस के अराध्य और येलो ग्रुप के शिवांश जूनियर वर्ग के उप कप्तान बने। इस कार्यक्रम में पिछले वर्ष ओलंपियाड में सक्रिय रहे विभिन्न शिक्षकों में अंजू द्विवेदी एवं गायत्री शुक्ला को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। संपूर्ण कार्यक्रम फादर अशोक के निर्देशन व अध्यापक मो. शादाब, मंजुला उपाध्याय एवं शिवी चौहान के प्रबंधन में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

Exit mobile version