Site icon सत्यभारत

पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति में हुआ ‘यातायात माह नवम्बर’ का समापन

रिपोर्ट – आनन्द तिवारी

कार्यक्रम समापन के दौरान उपस्थित पुलिस अधीक्षक

इसी अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी से हेलमेट पहनने तथा शीट बेल्ट लगाकर वाहन चलाने का आह्वाहन किया गया । यातायात नियमों के प्रति लोगों को सोच बदलने की जरुरत है, लोग चाहते हैं कि दूसरों पर तो कानून लागू हो लेकिन वे खुद कानून का पालन करने से बचने हैं, कानून को लेकर आमजन को सोचना चाहिये कि ये उनके हित/सुरक्षा के लिये ही है ।
इसी क्रम में सीओ यातायात/नगर ने सभी को यातायात माह के दौरान की गयी कार्यवाही के आंकडों से अवगत कराया । जिसमें बताया कि यातायात माह के तहत पुलिस ने 3115 चालान (1873-हेलमेट, 700-नम्बर प्लेट, 542-सीट बेल्ट) काटे गये, जिनसे 1,85,400 रुपये/- शमन शुल्क वसूला गया । कार्यक्रम के दौरान मंच का संचालन प्रभारी परिवहन शाखा ललित नारायाण द्विवेदी ने की । इस अवसर पर शहर के गणमान्य व्यक्ति, समाजिक कार्यकर्ता व ट्रैफिक पुलिस जवानों को यातायात माह के दौरान उनके योगदान हेतु पुलिस अधीक्षक,अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रशस्ति-पत्र प्रदान कर सभी का उत्साह वर्धन किया गया ।

नेहा चंसौरिया (समाज सेविका) को प्रशस्ति पत्र देते एसपी

इस समापन समारोह के दौरान शिवकुमार गोस्वामी, दाऊ तिवारी, सरगम खरे, नेहा चंसौरिया, अल्ताफ हुसैन, राजेन्द्र सोनी,रामजी गुप्ता व शहर के सम्मानित गणमान्य व्यक्ति, समाजिक कार्यकर्ता, पत्रकार बन्धु व जनपदीय पुलिस के जवान/ट्रैफिक पुलिस जवान आदि उस्थित रहे ।
कार्यक्रम के अन्त में पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी द्वारा बिना हेलमेट के सफर कर रहे जनपदवासियों को हेलमेट वितरित किये गये व उनसे लगातार हेलमेट पहनने तथा यातायात नियमों के पालन करने की अपील की गयी ।

Exit mobile version