Site icon सत्यभारत

जूनियर एवं सीनियर दोनों वर्गो में आरबीपीएस के शटलर्स ने जीती चैंपियनशिप

रिपोर्ट : शान मुहम्मद
कुलपहाड़ (महोबा)।जनतंत्र इंटर कॉलेज में खेली जा रही डबल्स बैडमिंटन चैंपियनशिप में आरबीपीएस के छात्रों का दबदबा रहा। सीनियर और जूनियर दोनों वर्गो की प्रतियोगिता आरबीपीएस के शटलर ने जीती। बालक वर्ग जूनियर का फाइनल मुकाबला आरबीपीएस की ही दोनों टीमों के बीच खेला गया, जिसमें शशांक मिश्रा व सिद्धार्थ मिश्रा की टीम ने कैलाश व देव सोनकिया की टीम को कड़े मुकाबले में 21- 18 से पराजित कर चैंपियनशिप जीती। जबकी जूनियर बालिका वर्ग में राजनंदिनी व दिशा द्विवेदी की टीम ने जनतंत्र इंटर कालेज की शिवानी व हिमांशी को 15-5 से हराकर चैंपियनशिप जीती।

सीनियर बालक वर्ग का फाइनल मुकाबला आरबीपीएस के अभिनव मिश्रा व प्रदीप साहू एवं जेआईसी के सौरभ व संदीप के बीच खेला गया, जिसमें आरबीपीएस के अभिनव मिश्रा व प्रदीप साहू ने कड़े मुकाबले में सौरभ व संदीप को 21-18 से पराजित कर सीनियर बालक वर्ग का खिताबी मुकाबला जीत लिया। सीनियर बालिका वर्ग की चैम्पियनशिप जनतंत्र की छात्राओं ने जीती।

विजेता एवं उपविजेताओं को शनिवार को एक भव्य समारोह में ट्रॉफी सर्टिफिकेट और नगद धनराशि से सम्मानित किया जाएगा। उक्त आशय की जानकारी विद्यालय के प्रबंधक डा. आत्मप्रकाश एवं प्रधानाचार्य जेपी अनुरागी ने दी।

Exit mobile version