Site icon सत्यभारत

जिला प्रचारक की उपस्थिति में सेवा भारती की बैठक सम्पन्न

महोबा। सोमवार को शहर के गांधीनगर स्थित एक निजी भवन में सेवा भारती जिला कार्यकारिणी की प्रथम बैठक आयोजित की गई। जिसमें मुख्यातिथि के रूप में जिला प्रचारक संतोष जी रहे। बैठक की अध्यक्षता सेवा भारती के जिलाध्यक्ष डॉक्टर प्रशांत परमार ने एवं जिले के पालक तेज प्रताप पचौरी की उपस्थित में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में जिला प्रचारक संतोष जी द्वारा सेवा भारती के उद्देश्यों को विस्तार पूर्वक बताया गया। साथ ही आगामी दिनों में होने वाले कार्यों की चर्चा भी की गई। जिसमें मुख्य रूप से सेवा बस्तियों में जरूरतमंदों को निःशुल्क कोचिंग की शुरुआत करना, महामारी जनित रोग के रोकथाम के लिए प्रचार प्रसार करना, जहां भी कोई पीड़ित व्यक्ति मिले उसकी उचित मदद करना, समाज में लोगों से बीमारी से बचाव के उपाय बताना आदि मुद्दों पर चर्चा की गई।

बैठक में जिला महामंत्री संदीप चतुर्वेदी, उपाध्यक्ष भारती सुल्लेरे, उपाध्यक्ष हेमेंद्र प्रताप सिंह, मंत्री देवीसिंह राजपूत, मंत्री जितेंद्र परिहार, कोषाध्यक्ष मनोज अग्रवाल, संपर्क प्रमुख सत्येंद्र कटारे, प्रचार प्रमुख विजय प्रताप सहित जिले के समस्त पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में जिला प्रचारक द्वारा बहन विभावरी गुप्ता, श्रीमती उमा गजया, श्रीमती माया अग्रवाल, श्रीमती पूनम अग्रवाल को सदस्य बनाए जाने की संतुति प्रदान की गई।

Exit mobile version